Event Updates

*गायत्री परिवार महाराष्ट्र और महाराष्ट्र सरकार के संयुक्त तत्वावधान में जुलाई से अगस्त माह में होगा वृहद वृक्षारोपण

*गायत्री परिवार महाराष्ट्र और महाराष्ट्र सरकार के संयुक्त तत्वावधान में जुलाई से अगस्त माह में होगा वृहद वृक्षारोपण*
आदरणीय भाई साहेब/बहन जी
सादर प्रणाम
गायत्री परिवार महाराष्ट्र के लिये बड़े गर्व की बात यह है कि इस वर्ष जुलाई माह में महाराष्ट्र सरकार और गायत्री परिवार मिलकर वृक्षारोपण का कार्य करेगी.आदरणीय मंत्री श्री सुधीरभाऊ मुनगन्टिवार (अर्थ ; नियोजन व वन मंत्री) के मंत्रालय कार्यालय से शांतिकुंज के हमारे आ.के .पी.दुबे भाई साहेब से कॉंफ्रेंस के जरिये आज दोपहर में विस्तृत बात हुयी.अतिशीघ्र मुम्बई में महाराष्ट्र के सभी जिलों के गायत्री परिवार के कार्यकर्ताओ की एक मीटिंग माननीय मंत्री जी के साथ होगी.जिसकी सूचना आप सभी को शीघ्र दी जायेगी.
मीटिंग से पूर्व हम सभी को एक महत्व पूर्ण कार्य करना है ..
1) गूगल प्ले स्टोर से MAHARASHTRA GREEN ARMY APP को डाउनलोड करके उसमें रजिस्ट्रेशन करना है.
2) चॉइस में ऑर्गनाइजेसन को सेलेक्ट करियेगा
3)नाम वाले कालम में अपना पूरा नाम लिखिये और सर नेम वाले कालम में गायत्री परिवार लिखना जरूरी है.
4)आगे का जो भी इंफॉर्मेशन है उसे पुरा कीजियेगा बाद में आपको एक OTP आयेगा OTP TYPE करके सेंट करियेगा .आपका पंजीयन ग्रीन आर्मी में हो जायेगा.
5)महाराष्ट्र के किस जिले और किस तालुका में कितने मेम्बर है यह जानकारी सरकार को होगी.और उसी वातावरण के अनुकूल हमें पौधा लगाने को मिलेगा.
6) ग्रीन आर्मी के तहत कई योजनाएं है जिस पर गायत्री परिवार पहले से ही काम कर रहा है.
अत:हम सभी परिजनो की जिम्मेदारी इस लिये अधिक है कि हम लोगों ने युगश्रीजेता कार्यक्रम नागपुर में वृक्षारोपण के लिये संकल्प लिया है और उसे पूरा करने का यह सुनहरा अवसर है.अधिक से अधिक परिजनों को इस app को डाऊनलोड करके पंजीयन करने के लिये प्रेरित करें.
7)एक निवेदन है कि आप अपने जिले और तालुका में कौन कौन से जगह पर कितना पौधा लगा सकते है इसकी जानकारी मेरे इस नम्बर पर sms या whatsaap 9422137559(डा शैलेंद्र शुक्ला ) पर गुरूवार से पहले देने की कृपा करें .
8)महाराष्ट्र के हमारे सभी वरिष्ठ एवम युवा भईयों और बहनो से निवेदन है की इस कार्य में सहयोग अवश्य करें चन्द्रपुर के हम सभी युवा और वरिष्ठ परिजनों ने बड़ी मेहनत की है इसे व्यर्थ न जाने दे इस अभियान को हमने सफलता पुर्वक सम्पन्न कर लिया तो अनेकों रचनात्मक कार्य हम सबको करने का मौका मिलेगा.
पंजीयन करने के उपरांत मेरे मोबाइल पर सुचित अवश्य करें.गुरूवार की एक मीटिंग चंद्रपुर में होगी उसके पश्चात शांतिकुंज प्रतिनिध महाराष्ट्र के प्रतिनधि के साथ एक मीटिंग मंत्री जी के साथ मुम्बई में होगी.
आप सबसे पुनः निवेदन है की सहकार्य करने की कृपा करें.



Related Events

Loading...

Categores